Simpl PayLater से लोन कैसे ले? बिना ब्याज लोन पुरे 30 दिन तक- simpl Paylater

Simpl PayLater से लोन कैसे ले? बिना ब्याज लोन पुरे 30 दिन तक- Simpl Paylater

Simpl Paylater भुगतान। कोई ओटीपी, पासवर्ड या असफल लेनदेन नहीं। बस एक टैप करें और आपका पेमेंट हो जायेगा! Simpl Paylater पर विश्वास करें, एक बार जब आप Simpl Paylater Loan का उपयोग कर लेते हैं, तो आप कभी भी कुछ और करने की कोशिश नहीं करेंगे !!


Simpl paylater एक क्रेडिट कार्ड के पेमेंट को एक फुल-स्टॉप है, Simpl paylater  मोबाइल-फर्स्ट प्लेटफॉर्म जो पेमेंटकर्ता को ऑनलाइन खरेदी और विक्रेताओं को बढाने ने का काम करता है.

Simpl paylater का मुख्यालय बैंगलोर है, और ये भारत में है और 3 देशों में इसकी सब-ब्रंचेस मजूद है।

किराने का सामान, भोजन, दवाएं, वाहन किराए पर लेने, यात्रा टिकट खरीदने, अपने उपयोगिता बिलों का भुगतान करने और बहुत कुछ करने से, आप अपने सभी दैनिक लेनदेन के लिए Simpl Paylater का उपयोग कर सकते हैं। यहाँ Simpl Paylater ऑफ़र क्या है:


1. त्वरित और आसान भुगतान - 

सेकंड के भीतर, केवल एक-टैप के साथ Simpl Paylater का उपयोग करके भुगतान करें!


2. अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें: 

Simpl Paylater आपके बिलों को चुकाने के लिए 15 दिनों का एक चक्र प्रदान करता है। इसका मतलब है कि आप खाना, किराने का सामान, और बहुत कुछ अभी ऑर्डर कर सकते हैं, और बाद में इसके लिए भुगतान कर सकते हैं - 15 दिनों में एक बार।


3. एकाधिक आदेश, एक बिल: 

Simpl Paylater आपके सभी आदेशों को विभिन्न ऐप्स पर एकत्रित करता है, और प्रत्येक 15 दिनों के बाद पुनर्भुगतान के लिए एक एकल बिल प्रस्तुत करता है


4. शून्य शुल्क या ब्याज: 

भुगतान शुल्क या ब्याज शुल्क को अलविदा कहें क्योंकि Simpl Paylater आपको बिना किसी छिपे शुल्क या अतिरिक्त शुल्क के बाद में भुगतान करने का अवसर प्रदान करता है।


5. शानदार ऑफर: 

विभिन्न व्यापारियों पर कैशबैक और छूट अनलॉक करें। हमारे ऑफ़र के साथ, अधिक लेन-देन = अधिक बचत


6. त्वरित धनवापसी: 

आदेश रद्द होने की स्थिति में, आपको अपने धनवापसी के लिए दिनों तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है!


7. कोई KYC नहीं :

Simpl Paylater पर आरंभ करने के लिए, कोई केवाईसी या दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है।

Simpl paylater loan in just 30 second


Simpl Paylater Loan की limit मिलाती है?

Simpl Paylater Loan में ₹ 20,000 की अधिकतम लिमिट की अनुमति देता है, जबकि बाकि ePayLater loan कंपनी ग्राहकों को बड़ी क्रेडिट लाइन रखने की अनुमति देती नहीं है।

 

Simpl फ्रौड तो नहीं है ?

आपने simpl से जो क्रेडिट लिया है, वह एक NBFC- नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी द्वारा संचालित जाता है। एनबीएफसी बैंकों के बाहर एकमात्र ऐसी संस्थाएं हैं जिन्हें भारत के केंद्रीय बैंक, भारतीय RBI ने पैसा उधार देने की अनुमति दी है। अभी तक, Simpl का उपयोग केवल उन्हीं ग्राहकों द्वारा किया जा सकता है जिन्हें व्यापारियों ने स्वीकृत किया जाता है/


Simpl Paylater लोन का बिलिंग कैसे होता है?

Simple आपको विभिन्न वेबसाइटों और ऐप्स पर 1 टैप से लेन-देन करने देता है। आपकी सभी खरीदारी एक सुविधाजनक बिल में जुड़ जाती है, जिसका Repayment आप एक बार में करते हैं। बिल हर दो सप्ताह - 15 तारीख और 30/31 तारीख को जनरेट किए जाते हैं।


Simpl Paylater के फायदे ?

व्यापारी भागीदारों के उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम भुगतान अनुभव। केवल सरल का उपयोग करके, व्यापारी ग्राहकों को एक-टैप चेकआउट, तत्काल धनवापसी, शून्य ब्याज, 99% सफल लेनदेन दर, एक डिजिटल वॉल्ट और एक महान ग्राहक सहायता टीम सहित कई प्रकार के लाभ प्रदान करते हैं।


Simpl Paylater Late payments Charges?

देरी से भुगतान के मामले में हमारे पास देर से दंड है। हमने आपके त्वरित संदर्भ के लिए मूल विलंब शुल्क स्लैब की व्याख्या नीचे की है:


Late Payment Charges (जीएसटी सहित):

बिल राशि (0 से 100): 11.8 रुपये का जुर्माना

बिल राशि (100 से 250): 29.5 रुपये का जुर्माना

बिल राशि (250 से 500): 59 रुपये का जुर्माना

बिल राशि (500 से अधिक): 118 रुपये का जुर्माना

विलंब शुल्क हर महीने की 6 और 21 तारीख को लगाया जाता है यदि बिल बनाने के 5 दिनों के भीतर राशि का भुगतान नहीं किया जाता है।


नोट: यदि बिल जनरेट होने से 20 दिनों तक बिल लंबित रहता है तो दूसरा विलंब शुल्क लागू किया जाएगा।

simpl loan at home


मैं अपने साधारण खाते से लिंक किए गए नंबर को कैसे बदलूं?

आप अपने सरल खाते से जुड़े नंबर को बदल सकते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से, हमारे पास अभी तक यह हमारे ऐप या वेबसाइट पर एक फीचर के रूप में नहीं है। चिंता न करें - आप हमें एक संदेश भेज सकते हैं या निम्नलिखित विवरण के साथ help@getsimpl.com पर ईमेल कर सकते हैं:

a) वर्तमान नंबर आपके सरल खाते से जुड़ा हुआ है

b) नया नंबर जिसे आप अपडेट करना चाहते हैं

c) आईडी प्रूफ (पासपोर्ट/पैन कार्ड/आधार कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस)। हमें सत्यापन के लिए इसकी आवश्यकता है।

 

साथ ही, कृपया सुनिश्चित करें कि आपके वर्तमान सरल खाते पर कोई बकाया नहीं है।\


Simple Paylater का बिलिंग चक्र कैसे है?


आपका साधारण बिल महीने में दो बार जनरेट होता है।

1 और 15 तारीख के बीच आपके सभी लेन-देन एक बिल में जुड़ जाते हैं, जो 15 तारीख को जनरेट होता है।

16 और 30/31 तारीख के बीच किए गए सभी लेन-देन को एक बिल में जोड़ दिया जाता है, जो आपके अनुमान के अनुसार 30/31 तारीख को जनरेट होता है।

बेशक, आप अपना बिल जनरेट होने से पहले ही अपने लेनदेन के लिए भुगतान करना चुन सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट या ऐप के माध्यम से अपने खाते में लॉग इन करके ऐसा कर सकते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post