How to Sell Your product on Dmart, How to join with Dmart, Dmart ke sath Kam kaise kare, Dmart ke product supplier kaise bane, Become Dmart pattern

Sell Your product on Dmart, How to join with Dmart, Dmart ke sath Kam kaise kare, Dmart ke product supplier kaise bane, Become Dmart pattern 

DMart एक वन-स्टॉप सुपरमार्केट श्रृंखला है| जिसका उद्देश्य ग्राहकों को एक ही छत के नीचे बुनियादी घरेलू और व्यक्तिगत उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करना है। प्रत्येक Dmart स्टोर घरेलू उपयोगिता उत्पादों का स्टॉक करता है - जिसमें भोजनप्रसाधनसौंदर्य उत्पादवस्त्रबरतनबिस्तर और स्नानघरेलू उपकरण और बहुत कुछ शामिल हैं - प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध हैं जिनकी हमारे ग्राहक सराहना करते हैं। Dmart मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को अच्छे मूल्य पर अच्छे उत्पाद प्रदान करना है।
 

डीमार्ट की शुरुआत श्री राधाकिशन दमानी और उनके परिवार ने भारतीय परिवार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए की थी। 2002 में पवई में अपने पहले स्टोर के शुभारंभ सेडीमार्ट की आज महाराष्ट्रगुजरातआंध्र प्रदेशमध्य प्रदेशकर्नाटकतेलंगानाछत्तीसगढ़एनसीआरतमिलनाडुपंजाब और राजस्थान में 234 स्थानों पर अच्छी तरह से स्थापित उपस्थिति है। Dmart द्वारा संचालित क्षेत्रों में सबसे कम कीमत वाले रिटेलर होने के Dmart मिशन के साथDmart व्यवसाय अधिक शहरों में नए स्थानों की योजना के साथ बढ़ता जा रहा है।
 
डीमार्ट स्टोर्स की सुपरमार्केट श्रृंखला का स्वामित्व और संचालन Avenue Supermarts Ltd. (ASL) के पास है। कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है।
 
* ब्रांड डी मार्टडी मार्ट मिनिमैक्सडी मार्ट प्रेमियाडी होम्सडच हार्बरआदि के Avenue Supermarts Ltd. (ASL) खुदके ब्रांड वाले प्रोडक्ट हैं।


डीमार्ट का स्वामित्व और संचालन Avenue Supermarts Ltd. (ASL) द्वारा किया जाता है - श्री राधाकिशन दमानी द्वारा स्थापित एक कंपनी है। श्री राधाकिशन दमानी को भारतीय इक्विटी बाजार में एक चतुर निवेशक के रूप में व्यापारिक दुनिया में सम्मानित किया जाता है, उन्होंने एक ऐसी कंपनी बनाई है जो ग्राहकों की जरूरतों की गहरी समझ विकसित करने और उन्हें सही उत्पादों के साथ संतुष्ट करने की दिशा में लगातार प्रयास करती है। मुख्य व्यवसाय मूल सिद्धांतों और मजबूत नैतिक मूल्यों में दृढ़ विश्वास रखने वाले, श्री दमानी ने डीमार्ट को एक कुशल, बड़ी और लाभदायक श्रृंखला में बनाया है जिसका ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों द्वारा समान रूप से सम्मान किया जाता है। क्या आपके पास एक गुणवत्ता वाला उत्पाद है जिसे दर्शकों की आवश्यकता है? DMart में उस उत्पाद अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले लेकिन किफायती उत्पाद प्रदान करने के लिए सही भागीदारों के साथ हाथ मिलाने में विश्वास करते हैं।

Dmart अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने के हमारे प्रयास में शामिल होने के लिए आपूर्तिकर्ताओं को आमंत्रित करते हैं। व्यावसायिक रूप से संतोषजनक और लाभदायक संबंध के लिए - Dmart आपूर्तिकर्ताओं की सम्मानित सूची का हिस्सा बनें - जिनके साथ हमारी लंबी अवधि की सफल साझेदारी है। आप अपने उत्पाद विवरण के साथ नीचे दिया गया फॉर्म भर सकते हैं। Dmart टीम आवश्यकताओं आधार पर आपसे संपर्क करेगी।
Fill the Below Form for Suppliers: dmartindia.com/partner


क्या आपके पास ऐसी संपत्ति है जिसे आप बेचना या किराए पर देना चाहते हैं? Dmart सुन रहे हैं! 2000 में अपनी स्थापना के बाद से, Dmart केवल बडा हुए हैं - आकार और दृढ़ विश्वास दोनों में - लाखों भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को सर्वोत्तम मूल्य पर पैसे में लाने के लिए। मुंबई क्षेत्र में एक विनम्र शुरुआत से,डीमार्ट की आजमहाराष्ट्र, गुजरात, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, एनसीआर, तमिलनाडुपंजाब और राजस्थान के 70+ शहरों में अच्छी तरह से स्थापित उपस्थिति है।
 
Dmart विस्तार के हिस्से के रूप में, Dmart को लगातार जमीन या संपत्ति की आवश्यकता होती है Dmart कार्यात्मक जरूरतों को पूरा करता है। यदि आप उस भूमि या संपत्ति के मालिक हैं जिसे आप बेचना या किराए पर देना चाहते हैं, तो Dmart आपसे नीचे दिए गए फॉर्म को भरने का विनती करता हैं। Dmart आपसे शीघ्र ही संपर्क करेंगे।
Fill the Below Form for Landlords: dmartindia.com/partner
 

Post a Comment

Previous Post Next Post